Vip Rana

Abstract Romance Tragedy

4  

Vip Rana

Abstract Romance Tragedy

Udaan

Udaan

1 min
261


रोको मत उड़ने दो उसे 

अभी तो शुरू हुई 

अभी पूरी उड़ान बाकी है 

मत लादो दुनिया का

 बोझ उस पर 


अभी तो बननी 

उसकी पहचान बाकी है 

यूँ न कमजोर आंको उससे

उसके अंदर समाया

हुआ साहस काफी है 


जिंदगी को समझना

अभी तो शुरू किया उसने 

अभी तो जिंदगी का इम्तिहान बाकी है 

रोको मत उड़ने दो उसे

अभी उसकी अधूरी उड़ान बाकी है 

अधूरी उड़ान बाकी है ............


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract