Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nidaafreen Khan

Inspirational

4.9  

Nidaafreen Khan

Inspirational

सपनों के साथ सैर

सपनों के साथ सैर

1 min
425


सपनो के शहर में अनगिनत खयालों के मुसाफिर रहते हैं

किसी के चंचल मन में दुनिया में काबिल बनने के शौक होते हैं।


कोई आसमानों का शिखर चाहता है तो 

कोई समंदर की गहराइयों को नापना चाहता है

कोई बादलों से खेलना चाहता है 

तो कोई अंतरिक्ष यात्री बनना चाहता है।


न जाने इस मन में कब कोनसा खयाल आ जाए

यह तो सपनो का शहर ही बता सकता है।


सपनो के शहर में तो हर व्यक्ति स्वयं सजाया 

हुआ सुंदर जहां देखता है

मगर मेहनत और लगन से कुछ ही उसे हकीकत बना पाते हैं।


जिंदगी की शकल मैं निकले है हम सभी एक

अंजान सफर पर

रास्ते में है मुश्किलें पर हौसलों से भरी है उम्मीदें ।


तुम मेहनत तो करो ,सपनो का सफर तो तय करो 

तुम्हारी कामयाबी का शोर हर तरफ गूंजेगा 

अपने सपनो का पूरा होता हुआ चमकीला आसमान अवश्य मिलेगा ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational