Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chetandas Vaishnav

Abstract

4  

Chetandas Vaishnav

Abstract

ЁЯЩП рд╕рдорд╛рдЬ рд╕рдВрдЧрдарди рдХреЗ рд░рд╛рдЬрд╛ЁЯЩП-(39)

ЁЯЩП рд╕рдорд╛рдЬ рд╕рдВрдЧрдарди рдХреЗ рд░рд╛рдЬрд╛ЁЯЩП-(39)

1 min
225


рд╕рдВрдЧрдарди рдХреЗ рд░рд╛рдЬрд╛ 

рддреБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ 

рджреВрд▓реНрд╣рд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛, 

рддреЗрд░реА рдПрдХ рд╕реЛрдЪ рдиреЗ 

рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ 

рд▓реВрд▓рд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛, 


рд╕рдВрдЧрдарди рдХреА рд╕рд╛рдЦ рдкрд░ 

рдХреБрдВрдбрд▓реА рдЬрдорд╛ рдХреЗ рдмреИрдареЗ рд╣реЛ, 

рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЛ рдХрд░ рдЧреБрдорд░рд╛рд╣ 

рдзреВрдиреА рд░рдорд╛ рдХреЗ рдмреИрдареЗ рд╣реЛ, 

рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЗ рдмрдВрдзреБрдУрдВ рдХреЛ 

рддреВрдиреЗ рдирд┐рдард▓реНрд▓рд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛, 

рддреЗрд░реА рдПрдХ рд╕реЛрдЪ рдиреЗ.........! 


рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ 

рд▓реВрд▓рд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛, 

рдХрдж рддреЗрд░рд╛ рдЫреЛрдЯрд╛ 

рдФрд░ рджрд┐рдорд╛рдЧ рдЧреЛрджрд╛рдо рд╣реЛ рдЧрдпрд╛, 

рдЧрдлрд▓рдд рдХреА рдЧрд╣рд░реА рдиреАрдВрдж рдореЗрдВ 


рддреВ рдХрд╣рд╛рдВ рдЦреЛ рдЧрдпрд╛, 

рд╕рдВрдЧрдарди рдХреЛ рддреВрдиреЗ 

рдорджрд╛рд░реА рдХрд╛ рдЭреЛрд▓рд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛, 

рддреЗрд░реА рдПрдХ рд╕реЛрдЪ рдиреЗ..........! 

рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЛ рд▓реВрд▓рд╛ рдмрдирд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ !             


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract