Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Saini

Inspirational

4  

Manju Saini

Inspirational

शीर्षक: पापा का कहना “मैं रहूं न रहूं

शीर्षक: पापा का कहना “मैं रहूं न रहूं

1 min
349


जिंदगी का जिंदगी से साथ

जिंदा रहे हम, रहे जब तक

हमारा हौसला जिंदा रहे

बिटिया तुम में रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!

वक्त ने माना हमारे बीच

रख दी दूरियां बनाकर

हों दिलों में रास्ता, तो जिंदा रहे

बिटिया तुममें रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!

ऐ मेरे अपनो तुम्ही ने दी

मुझे जिंदादिली, मैं अगर जिंदा

रहूं, तू भी सदा जिंदा रहे

बिटिया तुम में रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!

प्यार से सुलझाइये,

हल गुत्थियां सुलझ जाएगी

जब तलक संसार है ये

फलसफा जिंदा रहे

बिटिया तुम में रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!

तेरी कविता, रहेगी

तेरे दोहो की ताल भी

गीत मेरे की सुर ताल भी

और गजल की खनक भी

बिटिया तुम में रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!

मेरा कहा जिंदा रहे

तेरा लिखा जिंदा रहे

मैं तुम में जिंदा रहूँ

बस ये तमन्ना रहे

बिटिया तुम में रहूँगा मैं हमेशा

मैं रहूं न रहूँ..!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational