Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manika Singla

Romance

4.7  

Manika Singla

Romance

राँझा

राँझा

1 min
39


जाने कितने दिन ढल गए तुझसे मिले हुए,

जाने कितनी राहें मुड़ गईं साथ चले हुए,


कितनी रौशनी थी राहों में जब हाथों में तेरा हाथ था !

कितनी चाँदनी थी रातों में जब उनमे तेरा साथ था !


हम तो सब कुछ लुटा चुके तेरे प्यार में खोते खोते,

अब तो आँसू भी बाकी ना रहा तेरी याद में रोते रोते,


कितनी आसानी से तू मुझे छोड़ चला !

मेरी गली से निकल सारा नाता तोड़ चला ! दुआ करते हैं,


भले ही हम न जी सकें, ख़ुश रहना तू,

तुझे कोई ग़म न छू सके,  पलकें बिछी हैं राहों में,


कभी तो इन गलियों में आजा ! कोई कहती है सबसे,

"आएगा मेरा राँझा" !


Rate this content
Log in

More hindi poem from Manika Singla

Similar hindi poem from Romance