प्यार
प्यार
ना चांद चाहिए और न सितारे चाहिए..
मुझे तो बस तेरा उम्र भर का साथ चाहिए..
ना मुझे महंगे और ना कार चाहिए ...
मुझे तो बस तेरा सुबह से शाम तक दीदार जाए...
तेरे इश्क में अपना हर गम गवारा है ...
तेरे इश्क में अपना हर गम गवारा है ...
तू और मैं हस्बैंड वाइफ बन जाए यही सपना संवारा है...
जिंदगी बहुत छोटी है सब कहते हैं ....जिंदगी बहुत छोटी है ...
साथ में अगर तुम साथ हो इस जिंदगी का सफर यूं ही हंसते हंसते कट जाएगा ...
अगर तू बेवफा कर बैठा तो यह कमबख्त दिल तुझे कोसते कोसते मर जाएगा ...
खुदा ना करे यह दिन कभी आए... खुदा ना करे यह दिन कभी आए...
तू मेरी जिंदगी से दूर चला जाए ... तू दिल है अब मैं तेरी धड़कन हूं...
तू समंदर है और मैं तेरी रेत हूं ... तू चांद है और मैं तेरी चांदनी हूं...
दिल से दिल का रिश्ता है हमारा ...
एक दूसरे की रूह से रूह तक का रिश्ता है हमारा ...
प्यार कुछ इस कदर शुरू होता है...
एक तरफा ही सही लेकिन आखिरकार एक दूसरे से ही जरूर होता है...
वह पहली मुलाकात ...हमारी और तुम्हारी वो मीठी मीठी बातें...
वो सरेआम मेरा हाथ थाम ना ..कोई और मुझे देख ले तो तुम्हारा गुस्सा आ जाना..
वो मेरी फिक्र ...वो अपने रिलेशनशिप का हर किसी से जिक्र..
मुझे परेशान देखकर तू खामोश हो जाया करता था...
भाई तू ना इनकार कर दिया लेकिन तेरी तकलीफ मुझसे छुपती नही थी..
मै परेशान ना हो इसलिए तू मेरे सामने अपने हर गम खुद खुद में समेट लेता...
वो अनकंडीशनली लव मै तू मेरी हर विश पूरी करता था ...
तू मेरी हर पसंद नापसंद का हिसाब रखता था...
खुद का ख्याल रखना भूल जाऊं तो तू हमेशा खुद को मेरे पास रखता था ...
जिंदगी खूबसूरत लगने लगी थी ... वक्त भी यूं ही कट जाता था ...
हर मूवमेंट जो हमने साथ में बिताए थे..
वह याद है वो दिन जब मैंने तुम्हें सरेआम कसकर गले लगाया थे...
तुम्हारा वो शर्माना मुझे आज भी याद है ..तुम्हारा वह शर्माना मुझे आज भी याद है...
तेरी मेरी आंखों में खो जाना भी याद...
मेरा बर्थडे मुझे सबसे पहले विश करने का रिकॉर्ड आज भी कायम है....
तेरी और मेरी मोहब्बत के चर्चे हर पूरे कॉलेज में माहिर है...
तेरी और मेरी मोहब्बत के चर्चे हर पूरे कॉलेज में माहिर हैं ...
अब तो टीचर भी समझ गए कि हमारी प्रेम कहानी को...
अब तो टीचर समझ गए हमारी प्रेम कहानी को...
ना जाने क्या होगा हमारा जब पता चलेगा हमारे घर वालों को...
खैर छोड़ो जब प्यार किया तो डरना क्या... जब दिल दिया है तो साथ चलने से डरना कया...
बढ़िया है हम अपनी मोहब्बत की कहानी अपने बच्चों को सुनाएंगे ...एक दूसरे का जिंदगी भर साथ निभाएंगे ...
एक दूसरे का जिंदगी भर साथ निभाएंगे कैसी दुनिया को समझाएंगे ...
एक मंडप में जब तू और मैं अपना विवाह करवाएंगे ...
मशाल बनाएंगे सच्चे इशक की हम नहीं हर रिलेशनशिप अनसक्सेसफुल हो बताएंगे...
प्यार में भरोसा जरूर है यह साबित करेंगे हम...