परियों की कहानी
परियों की कहानी
परियों की कहानी
सुनाती है मेरी नानी
एक था राजा जिसकी
तीन थी रानी
एक थी आई जादुई नगर से
दूजी थी आई महर्षि के घर से
तीजी थी सुन्दरी बाला जो
आई थी बड़े नगर से
एक था राजा जिसकी
तीन थी रानी
परियों की ये कहानी
सुनाया करती थी
मेरी नानी।