Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishakha Gavhande

Inspirational

4  

Vishakha Gavhande

Inspirational

नारी शक्ति आअोरे

नारी शक्ति आअोरे

1 min
168


नारी शक्ति आवो रे

हाथ में हाथ मिलावो रे

चलो कदम बढावो रे

अबलाको सबला बनावो रे।


ये वतन की दिव्य शक्ति

इस यमन कि नारी शक्ति

एक साथ बढ़ चलो

मुश्किलों से लड़ चलो

चलो कदम बढ़ावो रे

अबला को सबला बनावो रे।


धर्म कि दुहाइयाँ

प्रान्त कि जुदाइयाँ

भाषा की लडाई या

अबला की किलकारी या

 काट दो तुम माात दो


चलो कदम बढ़ावो रे

अबला को सबला बनावो रे।

 नारी तू म दुर्गा कि ढाल हो

 एक निशा उठावो रे


 सद्धगुणों कि तुम हो शान

 तुमसे ही जगत निहाल

 शान्ति के लिये ज हाको

 तुम जगावो रे


 चलो कदम बढावो रे।

अबलाको सबला बनावो रे

लोग तुम्हें नि हारेेंगे

लोग तुम्हें डरायेग


तुम हो एक नारी शक्ति

तुम में ही है दिव्य शक्ति

तुमसे घर का स्वाभिमान

तुम हो देश कि शान


तुम वतन के गित गावो

लोगो के सीर झुकावो

चलों कदम बढावो रे

अबला को सबला बनावो रे।


नारी शक्ति आवो रे

हाथ में हाथ मिला वो रे

चलो कदम बढ़ावो रे 

अबला को सबला बनावो रे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational