Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manasa Haridas

Inspirational

3  

Manasa Haridas

Inspirational

मर-मिटने वाले ख्वाब

मर-मिटने वाले ख्वाब

1 min
6.8K


वो ख्वाब ही क्यों, जिन्में मरमिटने वाली ज़िद न हो !

वो ख्वाब ही क्यों, जिनमे मुश्किलों का डर हो !


वो ख्वाब ही क्यों, जिनमें लक्ष्य को पाने कि चाह न हो !

वो ख्वाब ही क्यों, जिनपे दिल लगाने कि काबिलयत न हो !


वो ख्वाब ही क्यों, जिनमे दुनिया हिलाने कि बात न हो !

वो ख्वाब ही क्यों, जिनमे हमारि ताकत का आभास न हो !


वो ख्वाब ही क्यों, जिनमे जीतने कि आग न हो !

वो ख्वाब ही क्यों, जिनमे आसमान छूने कि ख्वाहिश न हो !


कुच ख़्वाबों को पाने के लिए लोग मर-मिट जाते हैं !

और कुच लोग मरकर भी,अपने ख़्वाबों को अमर कर जाते हैं !


दुनिया में बड़ी -से -बड़ी जीत भी ,एक छोटे से ख्वाब से हि शुरु होती हैं !

इसीलिए... ख्वाब हो तो, "मर -मिटने वाले !"


Rate this content
Log in