Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मेरे जीने की वजह

मेरे जीने की वजह

1 min
215


सोचा न था वो हकीकत हो आप

मेरी जीने की वजह हो आप

आज तक जो देखे थे मैंने ख्वाब

लगता है पूरे हो जायेंगे अब।


चाहा है आपको दिल से

कभी जुदा न करना

इस दिल को उस दिल से

उसकी धड़कन जुड़ी है तुझसे

डर है की थम न जाये उस से

जुड़ी मेरी यह साँसें।


आपकी बातें देती है सुकून मुझे

आपकी दूरी तड़पाती है मुझे

आपकी मुस्कान हंसाती है मुझे

आपक दर्द रुलाता है मुझे


आपका गुस्सा जलाता है मुझे

आपक प्यार जीना सिखाता है मुझे

मेरी साँसें जुड़ी है तुझसे

खोना नहीं चाहती हूँ तुझे


गैरों से नजरें मिलती नहीं

और आपसे नजरें हटती ही नहीं

तेरी तसवीर आँखों मैं बसती है

पल पल तुझे देखना चाहती है


सपने की तरह सजालूँ तुम्हें

इस दिल में छुपा के रखें तुम्हें 

ताकदीर मेरा साथ दे दें तो

मेरा बनाके रख लूं तुम्हें


मानती हूँ मैं बचपना करती हूँ 

बीना सोचे समझे गलत चीजें कर जाती हूँ

इसका मतलब ये नहीं कि

मैं तुम्हें समझती नहीं हूँ

आपसे प्यार जो करती हूँ

इस्लिए आपके साथ रहना चाहती हूँ।


अगार मुझसे गलती हो जाए 

मुझे माफ़ कर देना

रुठी हूँ तो मुझे मना लेना

रोयी तो मुझे संभाल लेना

चाहे कितनी भी तकलीफें आये

मुझसे तू जुदा कभी न होना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance