UTSAV ANAND

Inspirational

5.0  

UTSAV ANAND

Inspirational

माँ

माँ

1 min
461


सौ जन्म भी लूँ मैं अगर

तो भी तेरा कर्ज़ अदा ना कर सकूँ

यह सांसें पड़ जाएँ कम

अगर तेरा त्याग गिनने जो मैं बैठू ।।


जाने कितने ही नामों से अलंकृत है तू।

बच्चों के लिए प्रेम अमृत है तू।।


विकट, विषम, व्याकुल मन में

जिसका ख्याल आता है ।

चोट लगने पर मुख जिसे बुलाता है

उस जननी को मेरा प्रणाम 

मेरा हर एक जीवन तुझ पे कुर्बान।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational