bhandari lokesh

Romance

4.1  

bhandari lokesh

Romance

लौट आओ ना

लौट आओ ना

1 min
241


सुनो, तुम लौट आओ ना

बहुत सी बात बाकी है,

जो तुमको सुनानी हैं

बहुत सी याद बाकी है,

जहाँ तेरी कहानी है

बहुत से गीत हैं मेरे

जो अधूरे हैं बिना तेरे,

यहाँ नजरें तरसती हैं

तुम्हारी राह तकती हैं,

सुनो तुम लौट आओ ना

यहाँ हर एक मुस्कानें,

सुनो तेरी दीवानी हैं

यहाँ की गीत गजलें भी,

बिना तेरे बेगानी हैं

कभी तू ख्वाब में आकर,

रुलाता है बहुत मुझको

यहाँ अंखियां बरसती है,

तुम्हारी राह तकती हैं 

सुनो तुम लौट आओ ना!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance