Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

राजकुमार कांदु

Inspirational

4  

राजकुमार कांदु

Inspirational

कुछ दिन का बसेरा

कुछ दिन का बसेरा

1 min
399


काशी ना मेरी , काबा ना तेरा है 

ये दुनिया तो पगले ‘कुछ दिन का बसेरा है ।

रह जायेंगे यही पर, यह महल ओ चौबारे 

दो गज मिले जो तुझको, बस उतना ही तेरा है ।

फिर क्या मिलेगा तुझको, सब छूटेंगे यहीं पर

क्यूँ खुशियों के दामन पर ‘ मरघट का बसेरा है ।

कुछ ना मिलेगा आपस में ‘ लड़ के ओ मेरे भाई

झेलोगे तकलीफें भी, जग में होगी रुसवाई ।

फिर क्यूँ लड़ें आपस में, न कुछ तेरा है न कुछ मेरा है 

क्यूंकि ये दुनिया तो पगले, कुछ दिन का बसेरा है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational