Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ankit Bhatt

Abstract Thriller Others

4  

Ankit Bhatt

Abstract Thriller Others

कोरोना अब बस करो ना

कोरोना अब बस करो ना

1 min
272


जहां भी देखा,

वहां तुमको है पाया

हर जुबां पर आज ,

तेरा ही नाम है छाया


इस कदर तुमने कहर है ढ़ाया

हर जीवन को तुमने बेजान बनाया,

हर घर को तुमने उजड़ा हुआ

मकान बनाया


जहां गूँजती थी कल

तक किलकारियाँ,

आज उन गलियों को

तुमने वीरान है बनाया


कोरोना इतना कहर 

क्यों है तुमने ढ़ाया ?

कोरोना अब तो बस करो ना,

अपने इस ढीठ पन का 

कुछ तो तुम इलाज करो ना


मिल गया तुमको

बहुत महत्व कोरोना,

अब तो थोड़ा चुप करो ना,

अब तो थोड़ा रहम करो ना


देखो ना कोरोना

सबकी जुबां पर चढ़ कर

तुम इतराने लगे हो,

अस्पतालों में मरीजों की भीड़

तुम लगाने लगे हो।


पीठ पीछे छुपकर करते हो

तुम मानवता पर वार

हमारे ही मुहं पर लगवाया है

तुमने मास्क का पहरेदार


कोरोना इतना क्यों कहर ढ़ाते हो

अब तो तुम मान जाओ ना

सीधे मुहं तुम भाग जाओ ना,

बहुत हुआ तुम्हारा ये कहर कोरोना


अब तो अपनी गलती स्वीकार करो ना

अपने इस ढीठ पन का

कुछ तो तुम इलाज करो ना

हमारी बात को तुम, कान खोलकर सुनो ना

ऐसे न तुम मानवता का नरसंहार करो ना


अब तो थोड़ा रहम करो ना,

अब तो थोड़ा रहम करो ना।


Rate this content
Log in