Sudhirkumarpannalal Pratibha

Abstract Action Inspirational

3  

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Abstract Action Inspirational

किताब

किताब

1 min
209


किताब 

हमें 

ज्ञान

देती हैं


सारी

दुनिया से

पहचान

कराती

है


सही

क्या है

गलत

क्या है

इसका

हमें

भान

कराती है


किताब 

हर

क्षेत्र

के बारे में

विधिवत

जानकारी

प्रदान

करती है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract