Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chetandas Vaishnav

Inspirational

4  

Chetandas Vaishnav

Inspirational

ЁЯЩП рдЦрд╛рдХреА ЁЯЩП-( 45 )

ЁЯЩП рдЦрд╛рдХреА ЁЯЩП-( 45 )

1 min
219


 рдЬрдм рдЦрд╛рдХреА рддрди рдкрд░ рддрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ, 

рддрдм рдирдпрд╛ рдЬреЛрд╢ рддрди рдореЗрдВ рднрд░ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ, 

рд╕рдорд░реНрдкрдг рдХрд╛ рдЬрдЬреНрдмрд╛ рдорди рдореЗрдВ рднрд░ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ, 

рдпреЗ рдЦрд╛рдХреА........, 


рд╕рд░реНрджреА-рдЧрд░реНрдореА рдпрд╛ рдмрд░рд╕рд╛рдд рд╣реЛ, 

рд╕рдм рдпрд╣ рд╕рд╣рди рдХрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ, 

рдпреЗ рдХрднреА рди рд░реБрдХреА рд╣реИрдВ, рди рдХрднреА рд░реБрдХреЗрдЧреА, 

рдЪрд╛рд╣реЗ рдЖрдкрд╛рддрдХрд╛рд▓ рдпрд╛ рдпреБрджреНрдзрдХрд╛рд▓, 


рдЪрд╛рд╣реЗ рднреВрдХрдореНрдк рдпрд╛ рдмрд╛реЭ рдЖрдпреЗ, 

рд╣рд░ рдЬрдЧрд╣ рд╣рд░ рд╕рдордп рдпреЗ рддреИрдирд╛рдд рдорд┐рд▓реЗ, 

рдЧреЛрд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдЦрд╛ рдХрд░ 

рдкрддреНрдерд░ рдЦрд╛ рдХрд░

рдпреЗ рдЕрдкрдирд╛ рд▓рд╣реВ рдмрд╣рдХрд░ 

рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЕрдбрд┐рдЧ рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ 


рдЕрдкрдиреЗ рдлрд░реНрдЬ рдкрд░, 

рдЧрд▓реА-рдЧрд╛рдВрд╡ рдХреЗ рдЪреМрд░рд╛рд╣реЗ рдкрд░

рдЪрд╛рд╣реЗ рд╢рд╣рд░ рд╣реЛ рдпрд╛ рд╕рд┐рдорд╛ рдкрд░ 

рдпреЗ рдЦрд╛рдХреА рдЕрдкрдирд╛ рдлрд░реНрдЬ рдирд┐рднрд╛рддреА рд╣реИрдВ, 


рд╕рджреИрд╡ рд╣рдорд╛рд░реА рд░рдХреНрд╖рд╛ рдореЗрдВ рддреИрдирд╛рдд рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ

рдпреЗ рд╢рд╛рджреА-рдмреНрдпрд╛рд╣ рдФрд░ рддреАрдЬ-рддреНрдпреМрд╣рд╛рд░

рд╢рд╛рдВрддрд┐ рд╕реЗ рд╣рдо рдордирд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдЕрдкрдиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░, 

рддрднреА рддреЛ рдпреЗ рдмрд╛рд╣рд░ рддреИрдирд╛рдд рдЦрд╛рдХреА рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ, 


рдпреЗ рдЦрд╛рдХреА рд░рд╛рдд-рд░рд╛рдд рднрд░ рдирд╣реАрдВ рд╕реЛ рдкрд╛рддреА рд╣реИрдВ, 

рди рдЦрд╛рдиреЗ рдХреА рдФрд░ рдирд╛ рд╣реА рдкрд┐рдиреЗ рдХреА рдлрд┐рдХреНрд░ рд╣реИрдВ, 

рдмрд╕ рдлрд┐рдХреНрд░ рдЗрдирдХреЛ 

рд╣рдореЗ рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд рд░рдЦрдиреЗ рдХреА рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ, 

рдЬреЛ рд╕рдмрдХреА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рдЦрд╛рддрд┐рд░, 

рдирд┐рдЬ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ-рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рддреНрдпрд╛рдЧ рдХрд░, 


рд╕рджреИрд╡ рдлрд░реНрдЬ рдирд┐рднрд╛рдиреЗ рдХреЛ рд░рд╣рддреА рд╡рд╣ рдЖрддреБрд░, 

рдЬрдм рдпреЗ рдЦрд╛рдХреА рддрди рдкрд░ рддрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ, 

рддрдм рдирдпрд╛ рдЬреЛрд╢ рддрди рдореЗрдВ рднрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ !         


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational