Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

pavan kulkarni

Action Classics Inspirational

4.5  

pavan kulkarni

Action Classics Inspirational

कौन कहता है ?

कौन कहता है ?

1 min
256


थोड़ा सा थका था, मां की गोद में सोया हूं !

कौन कहता है ? की मैं कहीं खोया हूं।


आंधी आकर चली जाती हैं।

हवा मगर हरघड़ी बहती है।

रोज नई मोड़ से बहने वाली मै एक हवा का रुख हूं।

कौन कहता है ? कि मैं खोया हूं।


सुनहरे इतिहास का मै साया हूं।

सच्चाई की उजालों में सदा साथ रहा हूं।

कौन कहता है ? कि मै खोया हूं।


वक्त का क्या जोर ! की हम पे पाबंदी लगाए,

मैं तो अपनी, खुशी से यहां ठैरा हूं।

कौन कहता है कि ? मै कहीं खोया हूं।


Rate this content
Log in

More hindi poem from pavan kulkarni

Similar hindi poem from Action