Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shudhanshu Sharma

Inspirational Others

1.0  

Shudhanshu Sharma

Inspirational Others

कैसे तेरा सत्कार करूँ ?

कैसे तेरा सत्कार करूँ ?

1 min
14K


 

क्या तुझको मैं अलंकार दूँ ?
कैसे तेरा श्रृंगार करूँ?
मेरी कविता तूँ बोल मुझे ,
किस तरह तेरा सत्कार करूँ?
---
माँ के ममता की उपमा दूँ ,
दायित्व पिता का भर जाऊँ ,
बहना के राखी की संज्ञा 
हे! कविता बोल मैं दर्शाऊ ,
किसका -किसका तुझे प्यार करूँ?
क्या -क्या तुझमें रसधार भरूँ ?
मेरी कविता तू बोल मुझे कैसे तेरा सत्कार करूँ?
---
भूखे नंगो के  अश्क़ों से ,
दादी-नानी के किस्सों से,
यारों संग प्यारे लम्हों से ,
हे ! कविता बोल मैं नहलाऊँ?
सबका रोदन खुशहाली में,
बदले  ऐसा मैं प्यार करूँ
मेरी कविता तू बोल मुझे 
कैसे तेरा सत्कार करूँ?
कैसे तेरा सत्कार  करूँ ? --------------------

-------------------------------------------------------------------© shudhanshu sharma


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational