Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Abhimanyu Veer Nath

Tragedy

4  

Abhimanyu Veer Nath

Tragedy

एक प्यारी विदाई

एक प्यारी विदाई

1 min
695


एक बार हम अजनबी थे 

और फिर यह एक साधारण "हाय!" के साथ शुरू हुआ। 


और अब, वह घातक समय आ गया है 

जब हम सभी को अलविदा कहना है।

हमने जो समय बिताया वह सिर्फ यादों की एक श्रृंखला से अधिक था 

हमने सीखा कि किसी पर भरोसा करने का क्या मतलब है

और हर "मैं तुम्हारे साथ हूं!" काफी कहा है।


हम नहीं जानते कि भविष्य में क्या होगा लेकिन 

हमारा जीवन पूरी तरह से बदलने वाला है लेकिन

 यह किताब का अंत नहीं है हम बस एक पन्ना बदल रहे हैं।


समय हमारा था और हम साथ थे, 

मैं अधिक उत्साहित नहीं हो सकता था कि 

हम पार्टियों, यात्राओं और जन्मदिन की दावतों से मिले,

हमने यह सब किया और अब कोई पछतावा नहीं है।


हम चाहते हैं कि हम जल्द ही मिलें

हमारे लिए अलग होना थोड़ा जल्दी है फिर भी,

हम अभी और हमेशा के लिए बंधे हैं हाँ।

हम इसे अपने दिल में जानते हैं।


हम सभी की आकांक्षाएं और हमारे सपने हैं 

और इसलिए जैसे-जैसे हम उन अंतिम द्वारों की ओर बढ़ते हैं, 

आंखों में आंसू, फिर भी चेहरे पर मुस्कान,

अब हमारे लिए एक नई यात्रा की प्रतीक्षा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy