Janhavi Kali

Abstract Children Stories Drama

3  

Janhavi Kali

Abstract Children Stories Drama

एहसान

एहसान

1 min
184


बेहतरीन ख़्वाब बनाते बनाते

ये एहसास हो गया

की जो हाथ


हम कस कर पकड़ कर चल रहे हैं

वो भी धीरे धीरे कमज़ोर हो रहे हैं


लेकिन अब हम भी

उन हाथों को कस्स कर पकड़ के

उनका कंधा बन्ने की

कोशिश कर रहे है।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Janhavi Kali

Similar hindi poem from Abstract