Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ranjani Ramesh

Inspirational

4  

Ranjani Ramesh

Inspirational

चलते चलते

चलते चलते

1 min
278


ज़िन्दगी की गाड़ी बस चलती ही जा रही थी,

घूम कर इसके पहिए अपने आप आगे जा रही थी।

ज़िन्दगी की मंज़िल का कोई पता नहीं था इसे,

किस दिशा में चले, कोई खबर ना थी इसे।


ज़िन्दगी की सफर यूं ही आगे चलती गई,

रस्ते के हर मोड़ पर, मिले इसे मौके तो कई।

कहाँ पर रुकें और मिले अवसर को पकड़ें,

समझ नहीं पाएं और बस चलते ही गए।


चलते चलते मिल गाया एक ऐसा संयोग,

जिसका बस मुझे करना था सही उपयोग।

मौका मिला मेरे रचनात्मक कक्ष को खुलने का,

खुद के आत्मविश्वास को बल देने का।


'स्टोरी मिरर' ने दिखाया एक नया सवेरा,

और मेरे इस ज़िन्दगी से हटाया अंधेरा।

इत्तिफ़ाक़ से ही सही, मौका मिला है मुझे, 

ज़िन्दगी बदलने की, बस कोशिश करनी है मुझे।



Rate this content
Log in