Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandra Shekhar S: Shishya

Inspirational

4  

Chandra Shekhar S: Shishya

Inspirational

चलो चले घोसियार स्कूल

चलो चले घोसियार स्कूल

1 min
292


चलो चले घोसियार स्कूल चलो चले।-2 

जहां शिक्षा सारी मुफ्त मिले मुफ्त मिले ।

वहा शिक्षा सारे उत्तम मिले , जहा शिक्षा के है बाग खिले ।

चलो चले घोसियार स्कूल चलो चले।

जिले से लेकर जनपद से होकर , राज्य स्तरीय तक है बच्चे पहुंचे ।

इंस्पायर्ड अवार्ड हो या स्कॉलर शिप सब में है घोसियर के बच्चे ।

चलो चले घोसियार स्कूल चलो चले।

जहा इंसानियत को पहली शिक्षा बताई जाती है।

छोटे बड़े से कैसे पेसाए यह सिखाया जाता है ।

नेशनल हो या इंटरनेशनल सब में है , घोसियार का जलवा ।

चलो चले घोसियार स्कूल चलो चले।-2


तर्ज है - चलो चले सरकारी स्कूल 



उम्र थका नही सकती , ठोकर गिरा नही सकती ।

अगर जिद हो जातने की , तो हार भी हरा नहीं सकती।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational