Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Shukla

Inspirational Others

3  

Rashmi Shukla

Inspirational Others

भारत की नारी

भारत की नारी

1 min
479


देश पर क़ुर्बान हम भारत की नारी 

भारत माँ की बेटी हम भारत की नारी 

संकट मिटाये विजयी भारत की नारी 

दुश्मन के होश उड़ाये भारत की नारी ।

फहराए तिरंगा प्यारा भारत की नारी ।।


पाक चाइना हाथ जोड़ भारत की नारी ।

आज़ादी में वीरगति हुई भारत की नारी।।

देश खुशहाल बनाती भारत की नारी ।

आत्म निर्भर बनी अब भारत की नारी ।।

सर्वत्र परचम लहराती भारत की नारी ।

विश्व गुरु बनाती आज भारत की नारी ।।


वसुधेव कुटुंबकम् का भाव भारत की नारी ।

माँ बहन बेटी गृहिणी भारत की नारी।।

सभ्यता-संस्कृति युक्त भारत की नारी ।

स्वतंत्रता दिवस मनाती भारत की नारी ।।

आज कोरोना योद्धा भारत की नारी ।


रश्मि का सौभग्य बनी भारत की नारी ।।

जय हिंद जय हो नमन भारत की नारी ।

चंदन वन्दन अभिनंदन भारत की नारी ।।

भारत माँ की जय कहे भारत की नारी  ।

वंदे मातरम वंदे मातरम वन्दे मातरम ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational