Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तालिब हुसैन रहबर

Abstract

4.9  

तालिब हुसैन रहबर

Abstract

अनजान सफर

अनजान सफर

1 min
350


दूर कहीं किसी राह पर

चलते हुए

मिल जाते हैं


कईं पल

हँसते- रोते खिलखिलाते हुए पल

बागों में टहलते

और

नदियों में तैरते पल

नए हमराह नए हमराही


मिल ही जाते हैं

बाँटते हैं अपने पल

कभी फैला बाहों का आकाश

लुटा देते है सारा संसार

मिल ही जाते हैं

ऐसे कई पल

खेतों में फसलों के रंगों में


आमों के अमझर में

सरसों की चमक में

फूलों की महक में

अनकहे अनगिनत मिल जाते हैं पल

इस अनजाने सफर में।


Rate this content
Log in