Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Akansha Rupa chachra

Inspirational

4.5  

Akansha Rupa chachra

Inspirational

आत्मसंतोष

आत्मसंतोष

1 min
621


निराशा और संतुष्टि परस्पर उलटे होते हैं

संतोष वरदान है जबकि दूसरा अभिशाप

संतुष्ट रहें चाहे कम हो या ज्यादा

अंतर्मन समृद्ध होता है, सुनिश्चित हो

प्रेम स्वयं का सुंदर गुण है


इसे देखें और खुद डांस करें

एक है दुनिया का सबसे अमीर आदमी

अगर वह प्यार भरे शब्द का इस्तेमाल करता है

प्यार प्रदान करें और बड़े हो जाएं प्यारे

प्यार निश्चित रूप से और निश्चित रूप से बड़ा होना चाहिए


प्रेम का स्वरूप वर्णन से परे है

इसका आरोपण एक बहुत ही आकर्षक निर्माण है

प्यार व्यक्ति को अमीर और मजबूत बनाता है

यह परे कल्पना के साथ निराशा को हल करता है


प्रेम पृथ्वी की सतह पर राजा है

यह दिल को जीतने में काफी सक्षम है

जो सबका दिल जीत लेता है

वह पूरे विश्व का सम्राट बन जाता है


इसलिए, जो आपने नहीं किया है उसके लिए कोई चिंता नहीं है

लेकिन जो मिला है उसके लिए खुश रहो हर कोई

पारलौकिक मूल्यों से अच्छी तरह सुसज्जित है

उन सभी को महसूस करें, महसूस करें, अभ्यास करें और आगे बढ़ें


निराशा गरीबी है जबकि आत्मसंतुष्टि सबसे धनी है

यह सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व करने का जीवन है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational