Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Meerabai Sant

Classics

0  

Meerabai Sant

Classics

હરિનામ બિના નર ઐસા હય

હરિનામ બિના નર ઐસા હય

1 min
161


હરિનામ બિના નર ઐસા હય,

દીપક વિના મંદિર જૈસા હય. હરિ૦

જેસે શશી બિના રજની સોહી હય;

જેસે બિના લૂન કી રસોઈ હય;

જેસે ગુરુ બિનાકા ચેલા હય. હરિ૦

જેસે પુરુષ બિનાકી નારી હય;

જેસે પુત્ર બિનાકી માતારી હય;

ગુનકા ઘર પુત્ર જ જેસા હય. હરિ૦

ઠૂંઠર બિના વૃક્ષ બનાયા હય;

જેસે સૂમ સંચરી માયા હય;

જલ બીન સરોવર જેસા હય. હરિ૦


Rate this content
Log in