उसके 20 के लिए मेरे पास 48 है

उसके 20 के लिए मेरे पास 48 है

4 mins
218


आज सुबह 9 बजे होंगे, मैं चेन्नई सेंट्रल ट्रेन स्टेशन पर खड़ा था और मुझे सुबह 9 बजे आने के लिए कहा गया था।

सुबह 10 बजे जीवन एक्सप्रेस देरी से चली। मैं समझता हूं कि कुछ लोगों ने पृष्ठ को देखा है। वहाँ भीड़ थी। खैर, मैं पास की चाय की दुकान पर जाने और धीरे-धीरे खाने के बारे में सोच रहा था। मैं वहाँ चाय की दुकान में चाय पीने गया।

सुंदर दौर का सामना करने वाली सुंदर महिला जिसे मैंने कल देखा था वह देखने के लिए बहुत खुश थी।

क्या आप मुझसे बात कर सकते हैं ?

हालाँकि, मुझे नाम से थोड़ा डर था, लेकिन हिचकिचाते हुए, लाउडस्पीकर ने चिल्लाया कि वह धीरे-धीरे नजीवन एक्सप्रेस की छठी मंजिल पर खड़ी थी।

मैं सही तरीके से भागा। जिस खूबसूरत महिला को मैंने कल देखा था, वह मेरे साथ आई थी। मैं एक खूबसूरत नज़र के साथ चल रहा था। मैं धीरे-धीरे पीछे हट गया।

जब मैं वहां गया, मैंने डी डी आर टिकट खरीदा और 23 वें बॉक्स में अपनी सीट पर चला गया।

अहमदाबाद की एक सत्तर वर्षीय महिला मेरी तरफ आई। उसने खिड़की से धीरे से हाथ धोए और नाश्ता करके समाप्त किया।

क्या यह पुरुष है महिला कौन है ? पता नहीं, लेकिन एक महिला मेरे ऊपर हो सकती है। सेलफोन हेडफोन विक्रेता आ रहा था और सस्ते मूल्य के लिए पूछ रहा था।

फिर मैंने धीरे से ऊपर देखा। मैंने उसे आज केंद्र में देखा, जैसे कि महिला मेरी सीट पर होने के लिए खुश थी। वह मुझे देखता है और लड़की को मुस्कुराता है और हंसता है। जवाब सबसे दिलचस्प चीजों में से एक है क्योंकि हम ऐसी मुस्कान की उम्मीद कभी नहीं कर सकते हैं जब लोग समय के साथ ठोकर खाते हैं।

फिर मैं मुस्कुरा दिया। "तुम कहाँ जा रहे हो ?" महिला ने मुझसे पूछा-

"मैं गुंटूर बोगनम विजयवाड़ा जाने वाला हूं।"

जब मैं मनाली जाता हूं, तो बस 26 किमी दूर है।

खैर, मैंने उसे लड़की के कमरे में वापस जाने के लिए कहा। फेस वॉश और स्माइल के साथ सीट पर आए ? मैंने पूछा।

इसे लेने के आधे घंटे बाद, मैंने इसे वापस ले लिया और प्रतिशोध दिया। यह तीन सब्बाथ और एक गोले थे। यहां तक ​​कि चावल चावल और सांभर आलू थे।

अहमदाबाद की उस 70 वर्षीय महिला ने, जो मेरे साथ थी, जब उसने मुझे देखा तो मेरे साथ खाना शुरू कर दिया।

मैंने ऊपर से नीचे के सिनेमा के दिलचस्प गाने सुने जो लड़की ने नहीं खाए ? उसने कहा कि मैं बीमार थी लेकिन खाना नहीं खाया।

फिर धीरे-धीरे ट्रेन आगे बढ़ रही थी और कुछ दृश्य और नदिया...बच्ची का ....जब स्टेशन पहुँचा, तो वह और मैं नीचे उतरे। वह उसके साथ उतरी। मेरे एक तरफ। लेकिन दूसरी तरफ थोड़ी चढ़ाई थी। इतना धीमा ट्रेन स्टेशन।

मुझे यह भी पता नहीं है कि उसे कोमल दृष्टि से देखना कैसा है, यह देखकर कि मैं एक पेय का आनंद ले रहा हूं।

मुझे नहीं मिला, वह छवि है। मेरे लिए भी दिन में चाँद सिर्फ जानता था, लगता है कि शायद मैं भी कविता लिखना शुरू कर दूं।

जब मैं उसे ट्रेन का टिकट दिलाने गया, तो उसने मुझे रुकने के लिए कहा। मेरी बस रुक गई और उसने मुझे बस में जाने के लिए कहा।

शेर ऑटो को पकड़ो और डेनाली बस स्टैंड पर जाएं। वहां से शहर के लिए एक बस लें, फिर हम एक साथ बैठ गए, वह चुप थी, जा रहे हैं। आप जहां भी जाते हैं, हम जाते हैं। मैंने कहा मैं इसके लिए यहां रहूंगा। मैं उसे खुश नहीं कर पाया और उसने मुस्कुरा कर अपनी आँखें धीरे से बंद कर लीं। मुझे क्रांति से प्यार था, इन दृश्यों के बीच, गुंटूर पृष्ठ एक ही बारिश की तरह दिखता है। सड़कों पर सब कुछ स्थिर और उजागर हुआ था।

वह एक-एक करके बस स्टैंड पर आने से पहले उठ जाती। तुम बाहर जाओ और एक बस स्टैंड पर उतरो और मुझे बताओ कि मैं आऊंगा और अच्छा लगेगा

मैं थोड़ा टाइट लग रहा था। मेरे दिल में कुछ चल रहा था। उसने सैमी की तरफ देखा जो भाग रहा था।

"जेंटलमैन आई लव यू" अचानक मुझे एक बात समझ में नहीं आई। मैंने उसे जवाब दिया नाम क्योंकि प्यार जरूरी है। बातचीत का अंत संदेश लिखें। यह प्रेम संबंध ट्रेन की यात्रा में सबसे नरम है लेकिन यही कारण है कि जीवन की आवश्यकता है। मैं 48 का हूँ और वह 20 की है। इसलिए आप देखते हैं कि कोई पलायन नहीं हुआ है, एक सुंदर रसीद प्यार करो।

यह झूठ नहीं है, हालांकि एक प्रशंसक का रोमांस है। हाँ क्या आप मानते हैं कि यह बुरा अतीत प्यार है ? यकीन मानिए ये जिंदगी है और यही प्यार है।


Rate this content
Log in

More hindi story from Otteri Selva kumar

Similar hindi story from Romance