Pooja Sharma

Drama Romance

3  

Pooja Sharma

Drama Romance

ट्रायएंगल लव

ट्रायएंगल लव

5 mins
303


एक शहर में एक लड़की आती है वो बहुत ही सुंदर होती है उसका नाम रिया होता है वो जिस घर में रहती है उसी के बगल में एक घर और होता है जिसमें एक परिवार रहता है उस घर में हिमांशु नाम का एक लड़का रहता है।

 एक दिन जब रिया अपने घर के बाहर खड़ी होती है तो हिमांशु की नजर उस पर चली जाती है हिमांशु रिया को देखकर उस पर फिदा हो जाता है और उसे मन ही मन चाहने लगता है, पर रिया इस बात से अनजान होती है वो तो बस इस शहर में घूमने के लिए आई थी।

  एक दिन रिया एक मॉल में जाती है जहां पर हिमांशु से वो टकरा जाती है हिमांशु जब रिया को देखता है तो वो उसे देखते ही रह जाता है पर बाद में वो अपने ख्यालों से बाहर आता है और रिया को सॉरी बोलता है।

रिया उससे मुस्कुराकर कहती है " कोई बात नहीं " इसके बाद उन दोनों में धीरे-धीरे जान-पहचान बढ़ती है और फिर हिमांशु उसे बताता है " कि वो उसके बगल वाले घर में रहता है।"

 यह सुनकर रिया बहुत खुश हो जाती है कि चलो यहां पर उसे एक नया दोस्त मिल गया।

रिया सिर्फ उसे अपना दोस्त मानती थी इसके अलावा वो और कुछ नहीं सोचती थी पर हिमांशु उसे प्यार करने लगा था और वह यह बात रिया को बताना चाहता था पर कभी हिमांशु को ऐसा मौका ही नहीं मिला।

 एक दिन की बात है रिया मंदिर गई हुई होती है हिमांशु भी उसके पीछे-पीछे मंदिर चला जाता है वह अपने मन में कहता है "आज मैं रिया को अपने मन की बात बता कर ही रहूंगा उससे कह दूंगा कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं।"

 पर जब वह मंदिर पहुंचता है तो वो हैरान रह जाता है क्योंकि रिया के साथ एक लड़का होता है जिससे रिया गले लगी हुई होती है और उसे कह रही होती है " कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। "

 और वह लड़का भी रिया से कहता है "मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं " इसके बाद वह दोनों जैसे ही घर आने के लिए पलटते हैं वैसे ही रिया की नजर हिमांशु पर चली जाती है और वो मुस्कुराकर हिमांशु से कहती है " अरे तुम यहां पर तुम यहां पर क्या करने आए हो "

 और फिर वो अपने साथ आए लड़के से कहती है " यह हिमांशु है यह मेरा दोस्त है। "

 और इसके बाद वो हिमांशु से मुस्कुराकर कहती है " यह मेरा मंगेतर है हमारी इसी महीने शादी है तुम जरूर आना है। "

 इसके बाद रिया और उसका मंगेतर वहां से चले जाते है रिया के मंगेतर का नाम अभिषेक होता है….

 हिमांशु को जब यह बात पता लगती है कि रिया का कोई मंगेतर भी है तो वह गुस्से से पागल हो जाता है क्योंकि वह रिया से बहुत प्यार करता है और उसे हर हाल में हासिल करना चाहता है वह बौखला जाता है उसे कुछ समझ में नहीं आता है।

 इसके बाद वह घर पर आ जाता है घर पर आने के बाद उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा होता है कि वह क्या करें वह कैसे रिया को बताए कि बहुत से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है पर वह ना चाहते हुए भी यह सब रिया को नहीं बता पाता है और इसी गुस्से में वह एक शराब की बोतल उठाता है जो उसके घर में पहले से ही मौजूद होती है और उसे पीने लगता है।

 धीरे-धीरे दिन बीतते हैं और आखिरकार वो दिन आ ही जाता है जब रिया और अभिषेक की शादी होती है हिमांशु पहले से ही गुस्से से भरा हुआ होता है और वह रिया और अभिषेक की शादी में पहुंच जाता है जहां पर रिया तैयार हो रही होती है वो उसी रूम में जाता है और रूम को अंदर से बंद कर लेता है….

 रिया हिमांशु को देखकर मुस्कुरा कर कहती है "अरे तुम यहां पर क्या कर रहे हो और तुम्हें रूम को बंद क्यों कर दिया। "

 हिमांशु रिया की तरफ देख कर कहता है "मुझे तुमसे कुछ बात करनी है मुझे तुम्हें कुछ बताना है। ''

 रिया हिमांशु से कहती है "ऐसी क्या बात है जो तुम्हें मुझे आज बतानी है। "

 हिमांशु रिया की तरफ देख कर बोला " मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं यह बात मैं तुम्हें बहुत पहले ही बता देना चाहता था पर मुझे मौका ही नहीं मिला पर आज मैं तुमसे कहता हूं मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुमसे शादी करना चाहता हूं। "

 यह सुनकर रिया गुस्से से भर उठती है और वो चिल्लाकर हिमांशु से कहती है "तुम पागल हो क्या आज मेरी शादी है और तुम मुझसे ऐसी बातें कर रहे हो मैं अभिषेक से बहुत प्यार करती हूं। "

 तभी वहां पर अभिषेक आ जाता है और दरवाजा बंद देखकर वो रिया को आवाज लगाता है रिया दरवाजा खोलने के लिए चलती है तो हिमांशु उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे कहता है "नहीं मैं तुम्हें नहीं जाने दूंगा " रिया उस पर चिल्लाती है जिससे अभिषेक को कुछ गड़बड़ लगती है और वो दरवाजे को तोड़ देता है जब वह दरवाजे को तोड़ता है तो देखता है हिमांशु वहां पहले ही मौजूद है।

 वह हिमांशु को देखकर भड़क जाता है और उसको दो -चार थप्पड़ मार देता है इसके बाद रिया हिमांशु से कहती है " तुम यहां से चले जाओ आज मेरी शादी है मैं अभिषेक से बहुत प्यार करती हूं मुझे यह बात नहीं पता था कि तुम मुझसे प्यार करते हो मैं तो तुम्हें सिर्फ अपना दोस्त समझती थी। "

 हिमांशु रिया से कुछ कहे इससे पहले ही अभिषेक उसे कहता है "रिया सिर्फ तुझे अपना दोस्त मानती है तू यहां से चला जाया नहीं तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। "

 इसके बाद रिया हिमांशु की तरफ देखकर कहती है " यदि तुमने मुझे अपना दोस्त माना है या मुझसे प्यार किया है तो मैं तुमसे उसी के वास्ते से कह रही हूं कि तुम यहां से चले जाओ मैं अभिषेक से बहुत प्यार करती हूं और उसी से शादी करूंगी मेरी खुशी इसी में है। "

 यह बात सुनकर हिमांशु रिया से कहता है " ठीक है यदि तुम्हारी खुशी इसी में है तो मैं यहां से चला जाता हूं "और इसके बाद हिमांशु वहां से चला जाता है और फिर अभिषेक और रिया खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं ।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama