Aanant Pandey

Drama

4.5  

Aanant Pandey

Drama

लेट पिज़्ज़ा डिलीवरी

लेट पिज़्ज़ा डिलीवरी

2 mins
253


"उफ्फ ! यह डिलीवरी वाला कहां रह गया। कंपनी ने तो कहा था कि वह आधे घंटे में पहुंच जाएगा। वह तो अभी तक नहीं आया 45 मिनट हो गए ",हर्ष ने अपनी बीवी मेघा से कहा। मेघा ने हर्ष से कहा "अरे तुम भी न! हो गया होगा वह थोड़ा लेट इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है।"

तभी दरवाजे पर घंटी बजी" टिंग टोंग",हर्ष ने जब दरवाजा खोला तो डिलीवरी ब्वॉय आया था। हर्ष ने गंभीर आवाज में पूछा "कहां थे जनाब आप ",डिलीवरी ब्वॉय ने कहा" सर मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है उसका बच्चा होने वाला है उसे अर्जेंसी में हॉस्पिटल छोड़ कर आया हूँ। "

हर्ष को लगा कि यह सब एक बहाना है उसने कंपनी से कंप्लेंट कर दी और उस डिलीवरी ब्वॉय को निकाल दिया गया। 6 महीने बाद हर्ष के घर में सीलिंग का काम चल रहा था। उसने जब एक कारीगर को देखा तो वह वहीं डिलीवरी ब्वॉय था जिसकी उसने शिकायत की थी। उसका नाम विपिन था। उसने जैसे ही हर्ष को देखा वह बहुत खुश हुआ। हर्ष को यह बात समझ में नहीं आई। विपिन, हर्ष के पास आया और बोला मेरी बीवी को बेटा हुआ है साहब कंपनी वाले छुट्टी नहीं दे रहे थे आपने तो परमानेंट छुट्टी दिला दी। यह सुनकर हर्ष को बहुत बुरा लगा। विपिन ने आगे कहा "अगर मुझे छुट्टी नहीं मिलती तो मैं पैसे कमाने के फेर में रहता और अपनी बीवी का ख्याल नहीं रख पाता।"

उसके बाद से हर्ष ने कभी भी डिलीवरी ब्वॉय की तुनक कर कंप्लेन नहीं करी और हर लेट डिलीवरी ब्वॉय की प्रॉब्लम को समझने की कोशिश करी।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama