Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijesh Ojha

Tragedy

4.5  

Brijesh Ojha

Tragedy

वक़्त

वक़्त

1 min
578


बदल गई वो डोर जो कभी थामी  थी किसी ने ,

पिघल गई वो कश्ती कागज़ की तरह एक पल में  ,

वक़्त ही तो था वो जो बदल न पाया 

बैठे थे टूटी कुर्सी पे चार दोस्त एक पहेली की तरह ,

बदल गए वो मंज़र पर , वक़्त ही तो था वो जो बदल न पाया 

कुछ शीशे के टुकड़े पखडंडी पे अज्ज भी बदले हुए हैं ,

इंतज़ार किसी का है , पर वक़्त हे तो है जो बदल न पाया 

अधूरी से बातें कभी गूंजती है इन कानों में  ,

मखमली धुप की तरह वो बदल जाती कहानियों में  ,

पर वक़्त ही तो था वो जो बदल न पाया 

लिबाज़ ओढ़े ये शरीर घूमता हूँ अँधेरे  रास्तों में ,

रास्ते भी बदल गए , पर वक़्त ही तो है जो बदल न पाया .

उसकी बिसरि यादें कभी मेरी जहाँ में  अति ,

वो पलकें जो कभी इंतज़ार करती थी ,

बूढी हो गई वो भी , पर वक़्त हे तो है जो बदल न पाया . 

अज्ज भी रोज़ एक गली से अति आवाज़ दिलाती है याद तेरे आँखों की ,

टूट गई नीड टूट गया ख्वाब , पर वक़्त हे तो है जो बदल न पाया।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Brijesh Ojha

Similar hindi poem from Tragedy