Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Savita Yash sharma

Classics

4  

Savita Yash sharma

Classics

तुमसे प्यार कोई नहीं

तुमसे प्यार कोई नहीं

1 min
273


तुमसे प्यारा कोई नहीं...

तुम जैसा कोई नहीं....

इस दिल की तुम धड़कन हो 

ममता का तुम एहसास हो....


घर कि तुम शान हो 

मां बाबा की आन हो...

 रंग बिरंगे बादल सी

खुशियों की बरसात हो.. 


तितली बन उड़ती हो 

 रंग अपने सारे बिखराती हो....

 नन्ही सी शहजादी हो 

परियों की तुम रानी हो...


 दूर देश से आई हो 

मुट्ठी भर खुशियां लाई हो ...

तुमसे प्यारा कोई नहीं 

तुम जैसा कोई नहीं...


 तुम बिल्कुल मेरे जैसी हो 

 तुम मेरी ही पहचान हो

 मेरी जिंदगी की तुम आस हो 

मेरे दिल का सबसे प्यारा ऐहसास हो... 


तुम हो ... तो... हम हैं

====================


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics