Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VIPIN KUMAR TYAGI

Inspirational

4  

VIPIN KUMAR TYAGI

Inspirational

संगठन में शक्ति Prompt29

संगठन में शक्ति Prompt29

1 min
23.8K


सभी कर्मचारियों से मिलकर बनता है संगठन,

संगठन में होती है असीम शक्ति,

हमें अपने कार्य व्यवहार में परिवर्तन है लाना होगा,

हम सभी को मिलकर कार्य

करना होगा तथा साथ चलना होगा,


किसी भी संस्था की सफलता निर्भर करती है

उसके कर्मचारियों के मिलकर कार्य करने से,

संस्था के मुखिया पर निर्भर करता है

कर्मचारियों से मिलजुलकर कार्य कराना,


संस्था का मुखिया कितना प्रवीण है

कर्मचारियों से कार्य करवाने तथा उन्हें प्रेरणा देने में,

यही निर्भर करता है संस्था के प्रदर्शन पर,

संस्था का मुखिया अपने कर्मचारियों के

हित तथा लाभ कि बात भी है करता,


संस्था का मुखिया अपने

कर्मचारियों से कार्य है करवाता,

संस्था का मुखिया संस्था व

कर्मचारियों के मध्य सेतु का कार्य है करता,


संस्था की सफलता के लिए संस्था का

मुखिया कार्य है करता तथा निर्णय है लेता,

साथ में मिलकर चलना होगा व संस्था को आगे

बढ़ाना होगा, यही संस्था कि सफलत की कहानी है लिखता,


सभी कर्मचारियों से मिलकर बनता है संगठन,

संगठन में होती है असीम शक्ति।


Rate this content
Log in