Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Henarani Senapati

Abstract

3  

Henarani Senapati

Abstract

--" सिर्फ आप के लिए "--

--" सिर्फ आप के लिए "--

1 min
332



हमारे लाखों की हंसी

सिर्फ आपके नाम से ।

सारे जहाँ की खुशियाँ

सिर्फ आपके बातों से ।।


हमारे आँखें भरते हैं  

सिर्फ आपके नाम से ।

सुकुन मिलता है हमको

सिर्फ आपकी खुशी से ।।


भाग्य अच्छे हैं हमारी 

आपकी दुआओं से ।

सब कुछ नया है मेरा  

सिर्फ आपके आने से ।।


जब से आये हे प्रभु  

मेरी तरफ से आप ।

गलतियाँ सारे हमारे

सुधार लिए हैं आप ।।


अगर आप चाहे तो

हम जरूर बदलेंगे ।

हर खुशी आप पर

क़ुर्बान हीं कर लेगें ।।


इस जिन्दगी हमारे 

आप को हीं तो दे देंगे ।

आखिर सलाम हम

आप को ही तो बोलेगें ।।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Henarani Senapati