Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abhinav Mathur

Inspirational

4  

Abhinav Mathur

Inspirational

सैनिक

सैनिक

1 min
165


खुशनसीब होते हैं वो लोग,

जो माँ बाप की सेवा किया करते हैं,

नज़दीक रह कर उनकी रक्षा किया करते हैं

खुशनसीब हम भी कम नहीं है

जी हां ! सैनिक हैं हम सरहदों पे पहरा दिया/रहा करते हैं,


दुश्मनों से अपनी धरती माँ की रक्षा किया करते हैं,                  

हर उठने वाली गलत नज़र को सदा के लिए झुका दिया करते हैं

और माँ के खिलाफ उठने वाली हर आवाज़ को

सदा के लिए खामोश कर दिया करते है।


जी हां ! हम सैनिक हैं सरहदों पे रहा करते हैं

खुशनसीब हम भी कम नही है जो

माँ की रक्षा में अपने लहू का

एक-एक कतरा कुर्बान कर दिया करते हैं।


एक वो माँ है जो जन्म दे के हम पे कुर्बान हुआ करती है

और हम धरती माँ पे कुर्बान हुआ करते हैं

जी हां हम सैनिक हैं सरहदों पे रहा करते हैं।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Abhinav Mathur

Similar hindi poem from Inspirational