Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Treasure is where happiness is By Shweta

Inspirational Children

4.8  

Treasure is where happiness is By Shweta

Inspirational Children

ЁЯМ╕ЁЯРжрдирдЯрдЦрдЯ рдЪрд┐рдбрд╝рд┐рдпрд╛ ЁЯМ╕

ЁЯМ╕ЁЯРжрдирдЯрдЦрдЯ рдЪрд┐рдбрд╝рд┐рдпрд╛ ЁЯМ╕

1 min
552


рдПрдХ рдирдиреНрд╣реА рдирдЯрдЦрдЯ рд╕реА рдЪрд┐рдбрд╝рд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЖрдЬ рдЖрдИ,

рдореЗрд░реЗ рдЖрдВрдЧрди рдХреЗ рдЫрдЬреНрдЬреЗ рдкрд░ рдлреБрдж рдлреВрджрд╛рдИ,

рдПрдХрд╛рдПрдХ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рд╣реИ рдЖрдИ,

рдореЗрд░реЗ рдХрд╛рдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдлреБрд╕рдлреБрд╕рд╛рдИ;


рдореИрдВ рдкрд┐рдЫрд▓реЗ рд╕рд╛рд▓ рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЖрдВрдЧрди рдореЗрдВ рдЖрдИ рдереА,

рдПрдХ рдбрд╛рд▓ рд╕реЗ рджреВрд╕рд░реА рдбрд╛рд▓ рдкрд░ рдЗрддрд░рд╛рдИ, рдЗрдард▓рд╛рдИ рдереА,

рдЕрдкрдиреА рд╕рдЦрд┐рдпреЛрдВ рд╕рдВрдЧ рдЦрд┐рд▓рдЦрд┐рд▓рд╛рдИ рдереА,

рдФрд░ рддреБрдо рдореБрдЭреЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рдЖрдИрдВ рдереАрдВ,

рдорди рд╣реА рдорди рдореЗрдВ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдИ рдереАрдВ!


рдЬрд╛рдиреЛ рдХреЛрдИ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╕рд╛ рд╣реЛ рддреБрдо рдореБрдЭ рд╕рдВрдЧ,

рддреБрдо рддреБрд░рдВрдд рджреМреЬреА ,

рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реА рджреЗрдЦрддреЗ,

рдЕрдкрдиреА рд╣рдереЗрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рд▓реЗ рдЖрдИрдВ,

рдФрд░ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рддреБрдо рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдИрдВ!


рдореБрдЭреЗ рддреБрдорд╕реЗ рдХреЛрдИ рдбрд░ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрд╛,

рд▓рдЧрд╛ рдЬреИрд╕реЗ рдХреЛрдИ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╕рд╛ рдЬреБрдбрд╝ рдЧрдпрд╛,

рддреБрдо рдлрд┐рд░ рдХреБрдЫ рдмреБрджрдмреБрджрд╛рдИ,

рдореЗрд░реЗ рдХрд╛рдиреЛрдВ рддрдХ рдХреБрдЫ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд╕реА рдЖрдИ,


рдЬреИрд╕реЗ рддреБрдордиреЗ рдХрд╣рд╛ рд╣реЛ рд╣рдо рд╕рдЦрд┐рдпрд╛рдВ рд╣реИрдВ,

рдкрд┐рдЫрд▓реЗ рдЬрдиреНрдо рдХреА рдмрд┐рдЫрдбрд╝реА рд╣реБрдИрдВ,

рдЖрдЬ рдорд┐рд▓реАрдВ рд╣реИрдВ,

рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдорд╛рдиреЛ рдЬреИрд╕реЗ рдЦрд┐рд▓ рдЙрдареА рд╣реИ;


рдХреИрд╕рд╛ рдЕрдЬреАрдм рд╕рд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реИ рдпреЗ,

рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рдиреЗ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдЖрдЬ рдлрд┐рд░ рдорд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ,

рддреБрдо рдЖрдЬ рднреА рд╡реИрд╕реА рд╣реА рд╣реЛ,

рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рддреБрдо рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдИрдВ,

рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рдореИрдВ рдЗрддрд░рд╛рдИ, рдЗрдард▓рд╛рдИ !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational