Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Khushboo Upadhyay

Inspirational

3.4  

Khushboo Upadhyay

Inspirational

ना घमण्ड कर तू इस शरीर पर

ना घमण्ड कर तू इस शरीर पर

1 min
351



इस तन पे ना तू घमण्ड कर

एक दिन मिट्टी मे मिल जायेगा

तेरा कुछ भी ना रह जायेगा

सब यहीं रह जायेगा..!!


जिस पर है तू इतना इठलाता

वो भी कुछ ना कर पायेगे

जब तुझे यमराज

लेने एक दिन आयेगे..!!


जिसको  पाने की चाहत मे

करते हो बुरे कर्म

तू क्यों समझ नहीं पा रहा

वो भी ना जायेगे तेरे संघ..!!


तिनका तिनका जो जोड़कर रखता

वो और कोई जायेगा

आत्मा तेरा तरसता रह जायेगा 

मजा और कोई उठायेगा..!! 


ना घमण्ड कर तू इस शरीर पर 

कल यही राख मे मिल जायेगा 

क्यों हसते हो तुम बुढापे पे 

कल यही दिन तेरा भी आयेगा..!! 

 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational