Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

4  

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

ЁЯЩПЁЯП╗ рдордд рдХрд╛рдЯреЛ ЁЯЩПЁЯП╗

ЁЯЩПЁЯП╗ рдордд рдХрд╛рдЯреЛ ЁЯЩПЁЯП╗

1 min
192


тЬНя╕П рдордд рдХрд╛рдЯреЛ тЬНя╕П


рджрд░реНрдж рд╣рдордХреЛ рднреА рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ

рд╣рдо рдкрд░ рдЦрдВрдЬрд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдЪрд▓рд╛рддреЗ рд╣реЛ,

рд╣рдо рд╕рдм рддреБрдо рдкрд░ рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ

рдлрд┐рд░ рднреА рд╣рдореЗ рддреБрдо рдХрд╛рдЯреЗ рд╣реА рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ,

рд╡рд┐рд╖ рдкреАрдХрд░ рдЕрдореГрдд рд╣рдо рддреБрдордХреЛ рджреЗрддреЗ рд╣реИ

рдзреВрдк рд╕реЗ рд╣рдо рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдмрдЪрд╛рддреЗ рд╣реИ,

рдСрдХреНрд╕реАрдЬрди рдФрд░ рдлрд▓ рднреА рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рджреЗрддреЗ рд╣реИ 

рд╣рдо рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЬреАрд╡рди рдХрд╛ рдЖрдзрд╛рд░ рд╣реИ,

рдЗрд╕ рдзрд░рддреА рдХрд╛ рд╢реНрд░рдВрдЧрд╛рд░ рд╣реИ рд╣рдо

рдордд рдХрд╛рдЯреЛ рддреБрдо рд╣рдореЗрдВ,

рд╣рдореЗрдВ рдХрд╛рдЯ рдХрд░ 

рдореМрдд рдХреЛ рддреБрдо рдЕрдкрдиреА рдмреБрд▓рд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ,

рд╣рдо рдкреЗреЬ рд╣реА рдзрд░рддреА рдФрд░ рдЬреАрд╡рди рдмрдЪрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реИ,

рддреБрдо рд╕рдм рдорд┐рд▓рдХрд░ рд╣рдордХреЛ рдмрдЪрд╛рдУрдЧреЗ,

рд╣рдо рд╕рдм рдорд┐рд▓рдХрд░ рддреБрдордХреЛ рдмрдЪрд╛рдПрдВрдЧреЗ,

рдЧрд░

рдирд┐рдд рдпреВрдБ рд╣реА рдХрдЯрддреЗ рд░рд╣реЗ рд╣рдо

рд╣рдо рддреЛ рдпреВрдБ рд╣реА рдХрдЯ рдХрд░ рдЦрддреНрдо рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ,

рдПрдХ рджрд┐рди рдпрд╣ рд╕реГрд╖реНрдЯрд┐ рднреА рдорд╛рдирд╡ рд░рд╣рд┐рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдЧреА,

рд╣рдо рд╕рдм рдорд┐рд▓рдХрд░ рдЗрд╕ рдХрд░реЗрдВ рдЬрддрди

рдПрдХ-рдПрдХ рдкреЗреЬ рд╕рдм рдорд┐рд▓рдХрд░ рд▓рдЧрд╛рдП !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract