Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raxcy Bhai Urf Sourav

Abstract

4.0  

Raxcy Bhai Urf Sourav

Abstract

मिराज पथ

मिराज पथ

1 min
189



परमाणु शक्ति लिए खड़े, 

भारती शूरवीरों से भिड़े

ऐ पाक अब एक सबूत भी

माँग मत माँग मत माँग मत l

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll

तू ना सुधरेगा कभी,

तू ना मानेगा कभी

तू ना लड़ेगा कभी

कर प्रहार छिपकर अब,

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll

यह महान रहस्य है

देख रहा विश्व है

बात न करेंगे अब,

परमाणु का ख़ौफ़ नहीं, 

परमाणु प्रत्येक जवान यहीं

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll

वीरों का यहाँ सागर है,

कश्मीर उसका गुरुर

आतंकी से पलता देश तेरा

धोखा तेरा सुरूर

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll

हो हिस्सा हमारी, 

पर धूर्त निकले तुम

तेरे गीदड़-भभकी पे गोली ठोके, 

इतना कि पटाखे से डरे तुम 

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll

किये थे भरोसा,

तुझ पर कुछ ही ज्यादा

सबसे अधिक शैतान ठहरे तुम l

ऐ पाक अब एक सबूत भी

माँग मत माँग मत माँग मत l

मिराज पथ मिराज पथ मिराज पथ ll


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract