Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

M@nsi Gaikar

Inspirational

3  

M@nsi Gaikar

Inspirational

मेरी बहना प्यारी

मेरी बहना प्यारी

1 min
193


खुली आँखों से एक खूबसूरत सपना 

देख लूं वैसी है वो........

फूलों से भरे बागों में कमल सी है वो.....

चाँद भी उसें देख शर्माये इतनी हसीन है वो.....

घने अंधेरे में एक रोशनी की लहर जैसी है वो....

आसमान में देखूं तो टूटते तारे जैसी है वो.....

सबका खयाल रखती हमेशा मेरी परछाई जैसी है वो....

सबका दिल जीत लेती हमेशा सबकी लाडली 

सबसे प्यारी है वो.....

सुंदरता की तो क्या तारीफ करूं में उसकी 

धरती पर उतरी परी सी हैं वो......

हर पल साथ निभाती मेरा डोर हमारी दिलों 

से बंधी है......

सोच में सारे पढ़ने वाले हां 

वो हैं मेरी बहना प्यारी सबसे सयानी 

जिसकी सारी दुनिया दिवानी है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational