Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract Inspirational

4  

Gurudeen Verma

Abstract Inspirational

मेरे घर को चले आना

मेरे घर को चले आना

1 min
268


आँखों से नींद गायब हो, चैन दिल को नहीं आना।

फिर भी सोने की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो----------------------।।


यारों ने साथ छोड़ा हो, साथी ने हाथ छोड़ा हो।

फिर भी रिश्तों की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो----------------------।।


किसी ने बदनाम किया हो, किसी ने बेदर किया हो।

फिर भी मोहब्बत की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो----------------------।।


किसी ने जख्म दिया हो, चेहरे का नूर गया हो।

फिर भी हंसने की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो-----------------------।।


जीने को ख्वाब नहीं हो, बचने की राह नहीं हो।

फिर भी जिंदगी की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो-------------------------।।


आँखों में अश्क नहीं हो, दिल में कोई गम नहीं हो।

फिर भी रोने की इच्छा हो, मेरे घर को चले आना।।

आँखों से नींद गायब हो---------------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract