Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Upma kumari

Inspirational

4.5  

Dr. Upma kumari

Inspirational

लगता है अब संवर जाएंगे

लगता है अब संवर जाएंगे

1 min
438


विडम्बना देखो प्रकृति की

आंधी में इस कोरोना की

थोड़े बिखर गए थे

लगता है अब संवर जाएंगे


रहते थे लोग लालायित

घूमने को दुनिया का हर कोना

घर के बाहर हम

लगता है अब किधर जाएंगे


इस भागम - भाग जिंदगी की

तेज बड़ी रफ्तार थी

अच्छा है

लगता है अब थोड़ा ठहर जाएंगे


घुली हवा में जो जहर

थी सामूहिक आत्महत्या की राह मगर

तरोताजा सा अपना

लगता है अब शहर पाएंगे


घना शोर था चारों ओर

अब खामोशी है हर ओर

अंतर्मन की आवाज हम

लगता है अब सुन पाएंगे


माना कि दौर है मायूसी का

पल ये भी कभी बिसर जाएंगे

थोड़े बिखर गए थे

लगता है अब संवर जाएंगे।


Rate this content
Log in