Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Inspirational

4  

Gurudeen Verma

Inspirational

जागो रे बीएलओ

जागो रे बीएलओ

1 min
351



मत रहो बनकर कोल्हू का बैल, अब तो तुम बीएलओ।

तुम पर जुल्मो- शोषण के खिलाफ, करो शुरू जंग बीएलओ।।

डरो मत अपना पसीना और लहू बहाने में, अन्याय के खिलाफ तुम।

जुल्मों के खिलाफ बजाकर बिगुल, हुंकार भरो तुम बीएलओ।।

---------------------------------------------------------

जागो रे जागो,जागो, जागो रे बीएलओ।

जैसे कोटा चुरू के, जागे हैं बीएलओ।।

जागो रे जागो,जागो --------------------।।


शोषण है तुम्हारा, संघर्ष तुमको ही करना है।

जुल्म हुए हैं तुम पर, तुमको ही लड़ना है।।

करो जंग शुरू अब तो, तुम भी बीएलओ।

जागो रे जागो, जागो----------------।।


पसीना तुम्हारे लिए, तुम्हें ही बहाना है।

किसी की दया पर निर्भर, तुम्हें नहीं रहना है।।

राजनीति मुद्दा हो तुम, गैरों के लिए बीएलओ।

जागो रे जागो, जागो----------------।।


पाने को न्याय, झिझक और डर छोड़िये।

जुल्मो-शोषण के विरुद्ध, बेखौफ बोलिये।।

अपमान के खिलाफ, भरो हुंकार बीएलओ।

जागो रे जागो,जागो----------------।।



Rate this content
Log in