Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gursewak Singh Ghumman

Abstract

5.0  

Gursewak Singh Ghumman

Abstract

इल्तिज़ा

इल्तिज़ा

1 min
360


बस इतनी सी इल्तिज़ा है ऊपर वाले से 

ऐ मालिक, ऐ अल्लाह, ऐ खुदा 

ना कभी किया ना कभी किया किसीका बुरा

खुशी में तूने साथ दिया, दुख में भी देना सदा


ना कभी कहा, ना कभी कहूंगा किसीसे 

बस इतनी सी इल्तिज़ा है ऊपर वाले से 

तेरी रहमत है सब पर, मुझ पर भी रखना 

तुझे हर वक़्त रखूं याद इतनी शिद्दत मुझ में रखना


एक तू ही मेरा सहारा है इस दुनिया में 

एक बार आज़मा कर देख लिया, अब ना आज़माना किसीसे 

बस इतनी सी इल्तिज़ा है ऊपर वाले से 

तेरी इबादत में झुकते है सबके सर 


तू शाहों का शाह, बादशाह, है सबका हमसफ़र 

तू रखना नज़र इस गरीब पर, जो दिल लगा बैठा था किसीसे 

बस इतनी सी इल्तिज़ा है ऊपर वाले से 

बस इतनी सी इल्तिज़ा है ऊपर वाले से


Rate this content
Log in

More hindi poem from Gursewak Singh Ghumman

Similar hindi poem from Abstract