Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

chetan prajapat

Abstract

4  

chetan prajapat

Abstract

एक खास काम करता हूं

एक खास काम करता हूं

1 min
224


एक खास काम करता हूं मैं तुम्हें याद करता हूं

यूँ ही ख्यालो मे तुम्हारे वक्त अपना बर्बाद करता हूं


मुझे मालूम है ए-जाने वाले तुम जाकर ही मानोगे

मग़र मैं पागल फिर भी रुक जाने की फ़रियाद करता हूं


बाते तुम्हारी कोई प्यारी गज़ल जैसी लगती है

लिहाज़ा कहने के बाद वाह वाह पहले इर्शाद करता हूं


एक खूबसूरत ख्वाब देख रहा हूँ,बीती कई रातों से मैं

चुनने को झूम के साड़ी वास्ते ,मैं तुम्हारी इमदाद करता हूं


बिना कोई ख़ास कारण तुम मुझे सीने से नहीं लगाती हो ना

यहि वज़ह है के समय दर समय मैं आंसू इजाद करता हूं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract