Saba Parveen

Abstract

4  

Saba Parveen

Abstract

बातें

बातें

1 min
62


कुछ उसने सुना, कुछ हमने सुना

कुछ ने हसाया, कुछ ने रुलाया

आखिर ये बातें ही तो है

जिसने हमे जीना है सिखाया।


वो कहती है आज मन भर आया

देख के उस लड़की को रोना बहुत आया

सोचती हूँ की क्या कहु उससे, 

आखिर ये बातें ही तो है

जिसने उसका हाल ये है बनाया।


आज जब आस पास नज़र हमने दौराया

देख कर इस जमनएं को जी है घबराया

यहा हर मोड़ पर कुछ खामोशी सी है, 

कहीं दूर से सुनने में आया है  

आखिर ये बातें ही तो है

जिसने ये खामोशी फैलाई है।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Saba Parveen

Similar hindi poem from Abstract