Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Sharik Sheikh

Inspirational

4  

Dr. Sharik Sheikh

Inspirational

अनलॉक जिंदगी

अनलॉक जिंदगी

1 min
512


  

मास्क उतारे खुली हवा मे सांस लेना चाहता हूं ।

आ जिंदगी तुझको में, खुल कर जीना चाहता हूं ।।


कर दो अलग अपनो से, ये दवा है बीमारी की ।

बोरियत हो गई तनहाई, भीड़ बनना चाहता हूं ।।


हर तरफ खौफ मौत का, मौत के सारे किस्से हैं ।

मौत से जूझने कर,नई उम्मीद जगाना चाहता हूं ।।


परेशान है डॉक्टर हमारे फिर भी मुंह पर ताले हैं ।

मुश्किलों के सायो में भी, फर्ज निभाना चाहता हूं ।।


बचपना सिमट गया कमरों में, खेलने नहीं जाते ।

दिलभर गया है छुट्टियों से स्कूल जाना चाहता हूं ।।


स्क्रीन पे दिखते हैं सब, पर कतराते हैं मिलने से ।

सुनो दोस्तों आभी जाओ, गले लगाना चाहना हूं ।।


दरवाजे बंद कर दिए तूने हम पर दैर व हरम के ।

खोल दे अब दर सारे तुझको मनाना चाहता हूं ।।


या अल्लाह माफ कर दो, जो किया वह पाया है ।

दूर करो इस बीमारी को, निडर जीना चाहता हूं ।।


बोरियत - boredom

दैर व हरम - temple and mosque


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational