आखिरी तीली की उम्मीद

आखिरी तीली की उम्मीद

2 mins
3.2K


सभी दोस्तों के साथ सुयश ने अपने जन्मदिन को मनाने रात को घूमने का मन बनाया । खाना ,पीना मस्ती । सब दोस्त खुश ।तभी एक दोस्त बोला ,चलो सबको स्वर्ग की सैर कराता हूँ । फर्राटा भरती गाड़ी एक बड़े से फॉर्म हाउस में जाकर रुक गई ।

सब एक साथ सीढियां चढ़ ऊपर पहुंचे सुन्दर टेरेस गार्डन के साथ एक से लाइन में बने कमरे ,पर्स मोबाइल सब बाहर ही रिसेप्शन में जमा करवा लिए गए थे । सुयश को भी एक रूम में भेज दिया गया जा ऐश कर तोहफा तेरी बर्थडे का दोस्त बोला ।

सुयश भौचक्का रह गया फाइव स्टार डेकोरेटेड रूम और चेयर पर बैठी एक खूबसुरत लड़की ।

होठ थर्राए लड़की के , वेलकम .. ड्रिंक व्हिच .यू लाइक

नो नो मुझे नहीं चाहिए ..

सुयश उठ रूम के बाहर जाने लगा

लड़की की आँखे भर सी आई और धीमे से बोली प्लीज गिव मी सम टाइम ।

लड़की की आँखों में एक याचना सी थी ..

उसने एक तरफ इंगित करते हुए इशारे से बताया ,यहाँ वौइस् रिकॉर्डर है ।

ओह ! तभी मोबाइल पर्स सब बाहर रखा लिए । सुयश ने सोचा , सीक्रेट रहे सब ..

तभी अचानक लड़की उठ कर उसके करीब चली आई वो अचकचा कर पीछे खिसका पर लड़की ने उसकी शर्ट की पॉकेट में हाथ डाल दिया , माचिस ,लड़की की आँखे चमक से भर गई ।

उसने तुरंत तीली जलाई तीली को बुझा कर फर्श पर लिखा , क्या मुझको और साथ की लड़कियों को मुक्त करा सकते हो आप ।

हमे यहाँ कैद करके रखते ,पता नहीं क्यों मुझे लगा आप हमारी मदद कर सकते हो ।

एक हफ्ते ही एक जगह रहते फिर नई जगह ,फिर लिखा दो दिन पहले ही लाये गए यहाँ ।

यहाँ पर पुलिस में बड़े ओहदे पर मेरे अंकल ..उन्हें बताता हूँ लिखा सुयश ने

नहीं लड़की ने लिखा कल ही आये थे जिन्हें आप बता रहे ,मजे भी किये रकम भी ले गए ..

जितने भी नाम लिखे सुयश ने मददगारों के उन सबके उत्तर न में थे ,कोई न कोई किसी रूप में लिप्त था उस काजल की कोठरी में ।

सारी तीलियां चुक गई थी दास्तां कहते सुनाते ,बस बची थी आखिरी तीली ।

आखिरी तीली को जला कर बुझा कर सुयश ने लिखा" मैं "।

सर को हाँ की मुद्रा में हिला लड़की ने अपने दोनों हाथ जोड़ दिए ।

उस आखिरी तीली ने लड़की की आँखों में उम्मीद की किरण रोशन कर दी थी , भोर की किरणों की तरह ।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama