Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Geetika Ahluwalia

Inspirational

4  

Geetika Ahluwalia

Inspirational

वृद्ध और आश्रम - कविता

वृद्ध और आश्रम - कविता

1 min
286


जिंदगी के हर मोड़ पर उनको ख्वाब बदलते देखा है, 

वो जरा ज़ईफ कया हुए उनके औलादों को बदलते देखा

खर्च कर दी जिसने जिदंगी और उम्र भर की कमाई, 

कभी मालिक की बातों को सुनते हैं।


कहीं मंदिर- मस्जिदों की सीढ़ियों पर बैठ बिलखते

 उस भगवान को देखा है

आश्रम के दरवाजे पर Benz, Audi,

Skoda जैसी कार रूकते भी देखा है, 


व्यापार के लोभ में जिंदा लाशों को जलते देखा है

सच कहूं तो

इंसान रूपी संतानों को हैवान बनते देखा है, 

जरा ज़ईफ क्या हुए उनकी औलाद बदलते देखा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational