V. Aaradhyaa

Inspirational

3  

V. Aaradhyaa

Inspirational

उनको कहने दो ना

उनको कहने दो ना

1 min
183


कुछ तो लोग कहेंगे ,

तुम उनकी बात सुनो ना...!

तुम अगर सदा सही हो तो ,

तुम बस अपनी राह चलो ना...!


जीवन पथ बहुत दुर्गम है ,

तुम कभी थक कर रुको ना...!

तुम अगर यहाँ सही हो तो ,

अपना रास्ता खुद ही चुनो ना....!


 कुछ तो लोग कहेंगे ,

तुम उनकी बात सुनो ना....!

लगन मेहनत से आगे बढ़ो,

अपने काम से साबित करो ना...!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational