Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ANANT GYAN

Inspirational

4.5  

ANANT GYAN

Inspirational

प्रेम का ऐसा रंग लगा दो

प्रेम का ऐसा रंग लगा दो

1 min
330


प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,

आपस में कभी तकरार न हो ,

प्रभु ऐसी कृपा दो झोली में,


साथ रहें सब वैसे ही मिल कर,

जैसे सात रंग हो रंगोली में,

प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,


सौहार्द टपके इंसानों की बोली में,

क्या रखा है मित्रों, बारूद व गोली में,

इसलिए, प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,


हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई,

आओ आज सभी एक टोली में,

और प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,


देश के हर अभिनंदन पर शान हो हमें,

गर्व हो साईना, मैरिकॉम, कोहली में,

प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,


भारत माता की हम ऐसी तस्वीर बनाऐं,

जैसे सजी हुई दुल्हन बैठी हो डोली में,

तो चलो, प्रेम का ऐसा रंग लगा दो,

जो छूट न पाए किसी होली में,



Rate this content
Log in